कोरोना के खिलाफ जंग में हॉकी इंडिया ने दिया 1 करोड़ का योगदान

Share with your friends

हॉकी इंडिया ने corona virus महामारी के खिलाफ लड़ाई में शनिवार को प्रधानमंत्री राहत कोष (PM-CARES फंड) में 75 lakh rupee का और योगदान देने की apeal की. इसके साथ ही hockey India अब तक 1 crore rupee की help कर चुका है. इससे पहले हॉकी इंडिया कार्यकारी बोर्ड ने प्रधानमंत्री राहत कोष में 25 lakh rupee का योगदान दिया था.

hockey India के अध्यक्ष मोहम्मद मुश्ताक अहमद ने एक बयान में कहा, ‘वर्तमान संकट को देखते हुए हमें सरकार के साथ खड़े होने की जरूरत है. कोविड-19 महामारी से लड़ने के लिए सरकार वे सब कुछ कर रही हैं जो हर एक सरकार कर रही है. इस मुश्किल समय में हम सबको इससे लड़ने के लिए एकजुट होना पड़ेगा और सरकार का इस में साथ देना होगा ताकि जल्द से जल्द इसको ख़त्म करा जा सके।

उन्होंने कहा, ‘देश के लोगों से हॉकी को हमेशा से बहुत प्यार और समर्थन मिलता रहा है फंस से और इसके लिए हम अपने देश के देशवासियों को इस महामारी से ठीक होने में पूरी कोशिस करेंगे जितना हम से होगा हम सब मिले हेल्प करेंगे इस वायरस से लड़ने के लिए।

हॉकी इंडिया के महासचिव राजिंदर सिंह ने कहा कि हॉकी इंडिया ने हमेशा किसी अच्छे काम के लिए कदम बढ़ाया है इस कोविड-19 महामारी से पूरी दुनिया जूझ रही है तो हम इस संकट से लड़ने में अपना समर्थन करना चाहते हैं. और आगे आना चाहते है देश के लिए और हम देश के साथ है।

हॉकी इंडिया के सीईओ एलेना नोर्मन ने कहा, ‘राष्ट्र के लोगों द्वारा हॉकी इंडिया को बनाया गया है येह आप सब लोगो का प्यार है और अब हम आप और अपने देश के लिए कुछ करना चाहते है ताकि इस वायरस को हरा के जीत हाशिल की जाये ।हमें उम्मीद है कि एक करोड़ रुपये का हमारा यह योगदान जरूरतमंद लोगों की मदद करेगी.’

Share with your friends