फ्लिपकार्ट के सीईओ ने दिलाया भरोसा, कहा- कर्मचारियों के वेतन में नहीं करेंगे कटौती

Share with your friends

वॉलमार्ट के स्वामित्व वाली e-commerce कंपनी फ्लिपकार्ट ने अपने employees को भरोसा दिलाया है कि cornona virus महामारी के बावजूद वह उनके वेतन में कटौती नहीं करेगी। प्रभावित हो रहा कारोबार इस संदर्भ में company ने कहा कि इस महामारी से उसका business प्रभावित हुआ है लेकिन उसने जिन भी लोगों को job की पेशकश की है, उन्हें पूरा करेगी।

फ्लिपकार्ट के सीईओ ने दिलाया भरोसा
कंपनी के online downhall में 8,000 से अधिक कर्मचारियों ने हिस्सा लिया। downhall के दौरान flipkart के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) कल्याण कृष्णमूर्ति ने employees को भरोसा दिलाया कि company कर्मचारियों, वेंडरों तथा विक्रेता भागीदारों के प्रति प्रतिबद्ध है। 

देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन
मालूम हो कि corona virus को फैलने से रोकने के लिए देश में 14 april तक lockdown है। इसलिए सभी के business बंद पड़े हैं। कर्मचारी काम के लिए नहीं जा पा रहे हैं। इसलिए कंपनी ने कहा है कि वे employees के वेतन में कटौती नहीं करेगी। corona virus का कहर देश में लगातार बढ़ता जा रहा है। आज maharastra में 47, madhya pradesh के आगरा में 25, rajasthan में 19, gujrat में 10, मध्यप्रदेश में छह और गोवा में एक नए मामले सामने आए हैं। वहीं, राजस्थान, गुजरात में एक-एक और madhya pradesh में तीन की मौत हो गई है। 

स्वास्थ्य और परिवार ministry of welfare के मुताबिक, देशभर में corona virus पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या बढ़कर 2902 हो गई है। इनमें 2650 सक्रिय हैं, जिनका hospital में इलाज चल रहा है। वहीं 183 लोग healthy हो चुके हैं या उन्हें hospital से छुट्टी दे दी गई है और 68 लोगों की मौत हुई है। 

Share with your friends