दिल्ली हिंसा: 230 FIR दर्ज, मामले की जांच करेगी क्राइम ब्रांच

Share with your friends

नई दिल्ली: उत्तर पूर्वी दिल्ली में हुए दंगों में दिल्ली पुलिस ने अब तक के 230 से ज्यादा एफआईआर दर्ज कर लिए है . दिल्ली पुलिस ने कुछ सीसीटीवी फुटेज को देखा और अपने कब्जे में ले लिया है । सब फुटेज की जांच चल रही है. दंगे में हुई हत्याओं और कुछ आगजनी की घटनाओं की जांच दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच कर रही है। इसके साथ ही आईबी कर्मी अंकित शर्मा की हत्या और ताहिर हुसैन की हत्या का मामला दिल्ली की क्राइम ब्रांच टीम करेगी.

पुलिस के सामने हथियार निकालने वाले शाहरुख की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रहे है . कबर के मुताबिक ये पता चला है की सरुख के लोकेशन का पता चल गया है और पुलिस उसको कभी भी हिरासत में ले सकती है।

साइबर सेल ने अलग से दर्ज की एक दर्जन एफआईआर

उत्तर पूर्वी दिल्ली में हुई कहिंसा के पीछे कौन है, इसकी जांच पुलिस ने शुरू कर दी है. दिल्ली के साइबर सेल ने इस मामले में अब तक 1 दर्जन से ज्यादा FIR दर्ज की है । पुलिस सूत्रों के मुताबिक इन FIR में कई लोगों के नाम हैं और इसकी जांच की जा रही है । दिल्ली पुलिस के साइबर सेल इस बाबत अब तक 1 दर्जन से ज्यादा एफ आई आर दर्ज की जा चुकी है

पुलिस सूत्रों के मुताबिक इनमें से कही एफआईआर को सील रखा गया है। यह एफआईआर उत्तर पूर्वी जिले में अब तक हुई 123 एफआईआर से काफी अलग hai.

हिंसा में मरने हुई लोगो की संख्या बढ़कर 42 हो गई है और हिंसा में 250 से अधिक लोग घायल हो गए है. दिल्ली हिंसा में मुख्य रूप से जो क्षेत्र प्रभावित हुए हैं, उनमें जाफराबाद, मौजपुर, चांदबाग, खजूरी खास और भजनपुरा शामिल हैं.

Share with your friends