मेहंदी समारोह के लिए अनन्या पांडे और चचेरी बहन अलाना पांडे के अनोखे ब्रालेट आपके समर वेडिंग लुक को प्रेरित कर सकते हैं

अनन्या पांडे ने मंगलवार को अपनी कजिन अलाना पांडे की मेहंदी सेरेमनी में शिरकत की। अलाना और अनन्या ने इस मौके के लिए पेस्टल कलर का लहंगा पहना था। उनके अनोखे ब्रैलेट्स को आपके समर वेडिंग लुक्स के लिए प्रेरित करना चाहिए। अंदर की तस्वीरें देखें।

Ananya Panday and cousin Alanna Panday's unique bralettes for Mehendi ceremony should inspire your summer wedding look

इस समय फैशन दृश्य में ब्रैलेट सबसे बड़ा क्रेज है। चाहे आप पैंट, स्कर्ट, शॉर्ट्स या यहां तक कि लहंगा भी पहनें, स्टाइलिश और सेक्सी ब्रालेट को किसी भी लुक के साथ पेयर किया जा सकता है। अनन्या पांडे और उनकी चचेरी बहन अलाना पांडे की तरह जटिल रूप से डिज़ाइन किए गए वोगुइश ब्रालेट को चुनकर कोई भी जबड़ा छोड़ने वाला फैशन स्टेटमेंट बना सकता है। अलाना, जो अपने मंगेतर इवोर मैकक्रे के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार है, ने मुंबई में अपने मेहंदी समारोह की मेजबानी की। प्री-वेडिंग फंक्शन की थीम फ्लोरल और स्प्रिंग थी। अलाना और अनन्या ने खूबसूरत लुक के साथ इसे कैरी किया। हालाँकि, यह उनके ब्रालेट्स थे जिन्होंने शो को चुरा लिया। सभी विवरण खोजने के लिए स्क्रॉल करते रहें।

मंगलवार को अलाना पांडे के मेहंदी समारोह में अनन्या पांडे सहित कई हस्तियां शामिल हुईं। अलाना ने खास मौके के लिए मिंट ग्रीन फ्लोरल कढ़ाई वाला लहंगा सेट चुना और अनन्या ने ब्लश पिंक लहंगा सेट पहना। जहां अलाना का पहनावा राहुल मिश्रा के वस्त्र लेबल से है, वहीं अनन्या ने अमित अग्रवाल का पहनावा चुना। दोनों डीवाज़ ने स्प्रिंग पेस्टल कलर का चुनाव किया। उनके पारंपरिक पहनावे का मुख्य आकर्षण दस्तकारी वाले ब्रालेट्स थे, और उन्हें निश्चित रूप से हर आधुनिक भारतीय महिला के समर वेडिंग लुक के लिए प्रेरित करना चाहिए। नीचे देखें अलाना और अनन्या की तस्वीरें।

अपने मेहंदी समारोह के लिए, अलाना ने एक भारी-कढ़ाई वाला वस्त्र लहंगा सेट चुना, जिसमें सामने की ओर दो सुनहरे पक्षियों से सजी एक ब्रालेट थी। इसमें स्ट्रैप्ड स्लीव्स, हैंडक्राफ्टेड फेदर एम्बेलिशमेंट्स, सेक्विन वर्क, प्लंजिंग नेकलाइन और क्रॉप्ड हेम भी हैं। फ्लोरल एम्बेलिश्ड लहंगा स्कर्ट और नेट दुपट्टा ने आउटफिट को पूरा किया।

अलाना ने पहनावा को फूलों के बालों के अलंकरण, पन्ना स्टेटमेंट इयररिंग्स और एक मैचिंग मांग टीका के साथ पेयर किया। अंत में, एक क्राउन-ब्रेडेड ओपन हेयरडू, शिमरी आई शैडो, ग्लॉसी पिंक लिप शेड, मस्कारा से सजी पलकें, पंख वाली ब्रो, ब्लश्ड चीकबोन्स, और बीमिंग हाइलाइटर ने ग्लैम पिक्स को पूरा किया।

BEST DIGITAL MARKETING INSTITUTE IN DEHRADUN
BEST DIGITAL MARKETING INSTITUTE IN DEHRADUN

अनन्या पांडे के ब्रालेट स्पेगेटी स्ट्रैप और एक ऑफ-द-शोल्डर ड्रेप्ड स्लीव बैंड, एक प्लंजिंग नेकलाइन और बैक, फूलों की पंखुड़ियों से प्रेरित हैंडक्राफ्टेड डिज़ाइन, सेक्विन एम्बेलिशमेंट्स, एक इनवर्टेड हेमलाइन और एक फिटेड बस्ट के साथ आता है। उन्होंने इसे एक लहंगा स्कर्ट के साथ स्टाइल किया जिसमें एक ट्यूल प्लीटेड ओवरले, लेयर्ड घेरा और एक साटन बैंड के साथ एक हाई-राइज़ वेस्टलाइन थी।

अनन्या ने हाई हील्स, फ्लोरल शेप्ड पर्ल ड्रॉप इयररिंग्स और एक स्टेटमेंट रिंग के साथ आउटफिट को एक्सेसराइज़ किया। अंत में, अनन्या ने एक मध्य-विभाजित गन्दा पोनीटेल, चिकना आईलाइनर, नग्न गुलाबी लिप शेड, झिलमिलाता आई शैडो, पंख वाली भौहें और एक ओसदार आधार चुना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *