अंबालाः सैर पर निकली पत्नी पर डलवाया तेजाब, खुद की बहन भी झुलसी, दोनों आरोपी गिरफ्तार

Share with your friends

सुबह सैर के लिए निकली भाभी और ननद पर मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने तेजाब फेंक दिया। वारदात को बराड़ा निवासी सोनिया के पति सोहन लाल ने ही अंजाम तक पहुंचाया। इसमें करनाल निवासी अपने साथी मुकेश का सहयोग लिया।पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन इसकी आधिकारिक पुष्टि नही की जा रही। दोनों पीड़ित महिलाएं महरिशी मारकंडेश्वर अस्पताल मुलाना में भर्ती हैं। पीड़ित सोनिया करीब 40 फीसदी झुलस चुकी है जबकि उसकी ननद यानी आरोपी की बहन बिंद्र 18 फीसद झुलसी हुई है।

जानकारी के अनुसार, बराड़ा कस्बे के गांव अलावलपुर में रहने वाली 28 वर्षीय सोनिया अपनी ननद बिंदर जो 23 साल की है, के साथ शुक्रवार शाम करीब 6:00 बजे शहर के लिए निकली थी इसी दौरान मोटरसाइकिल सवार दो नकाबपोश आए। उनके हाथ में दूधवाली डोली थी। मोटरसाइकिल चला रहे युवक के पीछे बैठे दूसरे युवक ने डोली को खोला और तेजाब महिलाओं पर उड़ेल दिया।

घरेलू कलह बताया जा रहा वारदात की वजह

सूत्रों की मानें तो घरेलू कला को इस वारदात की प्रमुख वजह बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार सोनिया और उसके पति सोहनलाल के बीच अनबन चल रही थी इसी कारण सोहनलाल ने अपने साथी जो कि करनाल का रहने वाला है कि साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम तक पहुंचाया।

एक महिला करीब 40 फीसद झुलसी है जबकि दूसरे के शरीर पर 18 फीसद तेजाब गिरा है दोनों को एमएमयू मुलाना में भर्ती करवाया गया है। जल्द ही पूरे मामले का हम खुलासा कर देंगे।

Share with your friends